नाबालिक छात्र के साथ पडोसी युवक ने किया कुकर्म का प्रयास

सुरेन्द्र भाटी@ बुलन्दशहर

थाना ककोड़ क्षेत्र के गांव हसनपुर बकसुआ में शनिवार की समय छठी क्लास के नाबालिक बच्चे के साथ गांव के ही पडोसी युवक ने खेत में ले जाकर कुकर्म का प्रयास किया।
कोतवाली ककोड़ क्षेत्र के गांव हसनपुर बकसुआ निवासी नाबालिक लड़के के पिता शिवकुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार की शाम उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस के रहने वाले करीव 24 वर्षीय युवक ने उसे लूडो गेम खिलाने के बहाने जंगल में एक मक्का के खेत में ले जाकर कुकर्म का प्रयास किया।

बच्चे के चीखने चिल्लाने पर आरोपी बच्चे को किसी से बताने पर जान से मरने की धमकी देकर भाग गया| किसी तरह बच्चे ने रोते रोते घर आकर परिजनों को बताया| परिजन बच्चे को लेकर कोतवाली ककोड़ पहुचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत कर कारवाही की गुहार लगाई | बच्चे के पिता ने बताया कि आरोपी दबंग किसम के लोग है और जान से मरने की धमकी दे रहे है| पीड़ित ने बताया की कई दिन बीतने जाने के बाद भी पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। दबंग द्वारा दी जा रही धमकियों से में काफ़ी मानसिक तनाव में आ गया हुं। मुझे डर है मेरे साथ कोई अनहोनी घटना ना घटित हो जाये। उधर इस मामले में कोतवाली ककोड़ इंचार्ज मितलेश कुमार उपाध्याय से बात करने की कोशिश की गयी तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की।