किशोरी के साथ गैंगरेप , दरिंदों ने गैंगरेप कर बनाई वीडियो


सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर के कोतवाली ककोड़ क्षेत्र के गांव में
किशोरी के साथ गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल।


पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार
खेतों पर काम करने गए परिजनों के बाद घर के पास  लगे हैंडपंप पर हाथ साफ कर रही अकेली किशोरी को बहलाफुसला कर  खाली मकान में ले जाकर चार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना की वीडियोग्राफी भी की। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर किशोरी को मैडीकल परीक्षण के लिए भिजवाया है।


कोतवाली के गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 27 फरवरी को वह परिजनों के साथ अपने खेतों पर काम करने गया हुआ था। घर पर उसकी नावालिग पुत्री अकेली थी। किशोरी घर के पास लगे हैंडपंप पर हाथ साफ कर रही थी। तभी आरोपी एक युवक किशोरी को बहलाफुसला कर पास  खाली पड़े घर में ले गया। जहां पहले से मौजूद अन्य दो और युवक मौजूद थे।

आरोपियों ने किशोरी से गैंगरेप किया। जबकि एक आरोपी ने घटना के फोटो और वीडियोग्राफी की। जबकि चौथा युवक घर के दरवाजे पर निगरानी करता रहा। आरोपियों ने किशोरी से घटना के वारे में किसी को बताने पर पिता व भाई की हत्या करने की धमकी दी। तथा वीडियो वायरल करने की धमकी दी। किशोरी ने दहशत के चलते घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। आरोपियों ने बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी। जिससे परिजनों को घटना की जानकारी मिली।

परिजनों को पूछताछ में किशोरी ने सारा हाल बताया। तथा साथ ही अब जीना नहीं चाहती जैसी मार्मिक बात कही। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने गौरव पुत्र गंगाशरण सैनी उर्फ पालू, राशिद पुत्र साबिर, विकास पुत्र राकेश सैनी, प्रदीप पुत्र चंद्रा सैनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चारों को गि