पंचायत राज केबिनेट मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने किया 40 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर : ग्रामीण क्षेत्र में किये जाने वाले विकास के लिए 40 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करने बुलन्दशहर पहुंचे पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी, ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा भूपेंद्र ने कहा कि विपक्षी दल आपस में गठबंधन करके एकजुट होने में लगे है।

मगर भाजपा का जनता से सीधा गठबंधन है इतना ही नहीं भूपेंद्र ने दावा किया कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार की जड़ों पर सीधे चोट की है अगर अभी भी कहीं ऐसी शिकायते हैं। तो सरकार उसको खत्म करने के लिए संकल्पित है।


बढ़ती महंगाई पर प्रतिक्रिया देते हुए पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी बोले कि में मानता हूं पिछले कुछ दिनों में महंगाई बढ़ी है। मगर सरकार इस पर लगाम कसने के लिए दृढ़ संकल्पित है। इस दौरान भूपेंद्र ने आगामी चुनावों पर प्रतिक्रिया देते हुए विपक्षी दलों पर जमकर जुबानी बाण चलाए भूपेंद्र ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून वापस लेकर विपक्ष के एजेंडे को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया।

भूपेंद्र बोले कृषि कानून वापस होने के बाद किसानों की नाराजगी पूरी तरह खत्म हो चुकी है और किसान 2022 में एक बार फिर भाजपा को सम्मान देंगे वेस्ट यूपी के लोग तल्खी के साथ अपनी मांगों को रखती है सरकार उनकी मांगों को मानती आयी है।

और मान रही है यहां के लोग सरकार से नाराज नहीं है
गौरतलब है कि पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र चौधरी ग्रामीण क्षेत्र में 40 लाख की विकास योजनाओं का शिलान्यास करने के लिए बुलन्दशहर जिला पंचायत सभागार पहुंचे थे जहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उनके द्वारा ये तमाम बातें कहीं गई ।