प्रभास संग जमेगी श्रुति हासन की जोड़ी, ‘सलार’ में किया गया कास्ट

चेन्नई। ‘बाहुबली’ फेम ऐक्टर प्रभास की फिल्म ‘सलार’ के बारे में कई अपडेट इन दिनों चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग वह सिर्फ 45 दिन में पूरी करेंगे। हालांकि अधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। वहीं अब इस फिल्म ऐक्ट्रेस को लेकर भी खबर सामने आ रही हैं।

खबर है कि ‘सलार’ में श्रुति हासन की एंट्री हो गई है। ऐसे में प्रभास और श्रुति के फैंस तो काफी खुश हैं। जानकारी के अनुसार हाल ही ऐक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान हर कोई उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है। लेकिन इसी बीच मेकर्स ने अनाउंसमेंट की है कि श्रुति फिल्म ‘सलार’ का हिस्सा होंगी। फिल्म निर्देशक प्रशांत नील ने श्रुति को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘सलार’ में आपका स्वागत है।’

बता दें, इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से प्रभास बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। बता दें इससे पहले फिल्म को लेकर प्रभास ने कहा, ‘मेरा किरदार काफी इंटेंस है। मैंने ऐसा रोल अपनी किसी फिल्म में नहीं किया है। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक हूं।’ वहीं ‘सलार’ के निर्देशक प्रशांत नील ने कहा था कि प्रभास को लोगों ने इससे पहले ऐसे अवतार में कभी नहीं देखा होगा।