प्रेरणा सिंह ने दिल्ली कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से औपचारिक मुलाकात कर लिया आशिर्वाद

IN8 @ नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस दल नेता पद पर नवनियुक्त प्रेरणा सिंह ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से औपचारिक मुलाकात की। इस अवसर पर गोहिल ने प्रेरणा सिंह को आशिर्वाद देते हुए सलाह दी कि वह निगम में कांग्रेस के सभी पार्षदों को साथ लेकर काम करें और जनता की आवाज बने।

प्रेरणा सिंह ने आज अखिल भारतीय कांग्रेस मुख्यालय में दिल्ली कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से औपचारिक मुलाकात कर आशिर्वाद लिया। इस अवसर पर प्रेरणा सिंह के साथ उनके क्षेत्र के अनेक प्रबुद्ध नागरिक एवं प्रमुख समाज सेवी सहित कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।इस अवसर पर प्रेरणा सिंह को आशीर्वाद देते हुए शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि वह निगम में कांग्रेस के सभी पार्टी के पार्षदों को साथ लेकर काम करें और दिल्ली के विकास एंव जनता की बेहतरी के लिए काम करें।

प्रेरणा सिंह ने गोहिल को विश्वास दिलाया कि पूरी जिम्मेदारी से व सभी पार्षदों को साथ लेकर कार्य करेंगी। उन्होंने कहा कि वह निगम के अंदर दिल्ली की जनता के मुद्दे प्रमुख तौर पर उठाते रहेंगे और भाजपा और आम आदमी पार्टी की दिल्ली की जनता के सामने पोल खोलने का काम करेंगे।