बदमाशों के हौसलों के आगे चोला पुलिस विवश

सुरेन्द्र सिंह भाटी@ककोड़ चोला थाना क्षेत्र में एक सप्ताह में एक लूट समेत तीन बारदातों से चोला पुलिस बेवश नजर आ रही है। सोमवार को शोरूम संचालक से हुई लूट का खुलासा तो दूर, एक के बाद एक बारदात को अंजाम दे रहे बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। शनिवार रात बदमाशों ने बुलंदशहर के राधानगर निवासी बाईक सवार चन्द्रहास पुत्र ओमप्रकाश सिंह से लूट का प्रयास किया।


सोमवार को चोला फ्लाईओवर के नीचे तीन हथियारबंद बदमाशों ने नंगला वंशी निवासी शोरूम संचालक लोकेश कुमार से मारपीट कर बीस हजार की नकदी समेत चैन, अंगूठी व मोबाईल लूट लिया। बुधवार को खानपुर निवासी गविन्द्र पुत्र रोहतास से उसी स्थान पर तीन बदमाशों ने लूट की कोशिश की, जब वह कार से नौएडा से लौट रहा था। शनिवार रात राधानगर निवासी चन्द्रहास बाईक से सिकंदराबाद से लौट रहा था।

पीड़ित

सिकैड़ा गेट के पास बदमाशों ने रोककर लूटने का प्रयास किया। इसी बीच सामने से आती कार देखकर बदमाश बाईक की चावी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। बताया जाता है कि पुलिस ने एक युवक से चावी बरामद कर उसे हिरासत में लिया। लगातार लूट की बारदातों से बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। वहीं लूट की बारदातों से आमजन में भय व्याप्त है। थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस घटनाओं के खुलासे के प्रयास मे लगी है।