बहन को सांत्वना देने पहुंचे सीएम योगी

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को राजनगर एक्सटेंशन स्थित एमजीआई घरौंदा अपनी बहन के घर सांत्वना देने पहुंचें। जैसे ही इसकी सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को मिली तो आनन-फानन में सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए।

सीएम योगी के बेहनोई राजेंद्र सिंह चौधरी का बुधवार देर रात निधन हो गया था। गुरुवार को उनका दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। मुख्यमंत्री योगी मुंबई में होने के कारण अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। इसलिए सीएम योगी शुक्रवार को राजनगर एक्सटेंशन स्थित घरौंदा एमआइजी सोसाइटी पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन का परिवार राजनगर एक्सटेंशन स्थित एमजीआई घरौंदा सोसाइटी में रहता है। अचानक ही योगी आदित्यनाथ के 67 वर्षीय बहनोई राजेंद्र सिंह चौधरी को ब्रेन स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें 1 जनवरी की सुबह कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहां पर न्यूरो फिजिशियन डॉ सुमंतो चटर्जी, फिजिशियन डॉक्टर अंशुमन त्यागी, कार्डियोलॉजिस्ट डॉ धीरेंद्र सिंघानिया की निगरानी में मुख्यमंत्री के बहनोई का उपचार हुआ।

लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। चिकित्सकों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी बुधवार को ब्रेन डेड हो गया। उधर अपनी व्यस्तता के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस दौरान अपने बहनोई से नहीं मिल पाए थे। लेकिन अब वह शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी बहन के घर पहुंचे और करीब 45 मिनट तक अपनी बहन के पास रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान अन्य किसी प्रशासनिक अधिकारी और नेता से कोई मुलाकात नहीं की और ना ही वह मीडिया से रूबरू हुए क्योंकि वह बेहद दुखी दिखाई दे रहे थे।