बिना बैनामे के मकान पर कब्जा करने का आरोप


सुरेन्द्र सिंह भाटी@ककोड़। हापुड़ के गांव भटियाना थाना हाफिजपुर निवासी प्रिया पत्नी कपिल ने एसएसपी बुलंदशहर को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी सास का कोतवाली के पास ही मकान व दुकान है। जिसका उन्होंने तीन मार्च को गांव निवासी दंपत्ति को 30.20 लाख में सौदा कर दिया। तथा पांच लाख लेकर तीन माह का समय लेकर इकरारनामा कर दिया। तय समय पर बैनामा न कराने पर मामला न्यायालय में चला गया।

तीन नवंबर को आरोपी पक्ष ने जबर्दस्ती कब्जा लेने का प्रयास करते हुए जबरदस्ती घर मे समान रखकर मारपीट की। पुलिस से शिकायत करने के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।पीड़ित का कहना है कि ककोड़ पुलिस की आरोपियों की मिलीभगत से पुलिस ने मेरे घर पर ताला लगाकर ककोड़ पुलिस मेरे मकान में ताला लगाकर चाबी अपने साथ ले गए। इसकी शिकायत एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी को इस मामले में अवगत कराया तो एसपी सिटी ने संज्ञान लेते हुए ककोड़ इंस्पेक्टर राजपाल तौमर को तुरंत मामले को निपटाने और चाबी वापस करने को कहा।

जिसके बाद में ककोड़ कोतवाली पहुंची अपने मकान की चाबी लेने तो पुलिस ने उल्टा मुझे चाबी देने की बजाय मुझको धमकाया और महिला पुलिसकर्मियों से मुझे थप्पड़ लगवाकर थाने से भगा दिया गया।इस मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है कि उक्त मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।