भाकियू किसान शक्ति ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर खुर्जा आज किसान यूनियन किसान शक्ति के पदाधिकारियों ने थाना अरनिया थाना इंचार्ज को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सौपा ज्ञापन । भारतीय किसान यूनियन (किशनशक्ति)के राष्ट्रीय अध्य्क्ष बिट्टी गॉड ने बताया कि भाकियू किसान शक्ति किसान, मजदूरों व मजबूरों के हक की लड़ाई लड़ रही है।

सौपे ज्ञापन में थाना इंचार्ज को चेतावनी देकर कहा गया है की आपके अधिकार क्षेत्र में थाना विभागीय कर्मचारियों / अधिकारियों द्वारा पीड़ित पक्ष को ना सुना जाकर उसी के विरुद्ध कार्यवाही की जाती है।और पीड़ित को ही थाने में बैठा लिया जाता है उस पर या तो फैसले का दवाव बनाया जाता है।या उसकी कोई सुनवाई नहीं की जाती है।

एक ओर जहाँ निर्दोष अपराधी वन रहे हैं और अपराधी-अपराधी मनवद हो रहे हैं। थाना परिसर में व्याप्त भ्रष्टाचार, दल्ला शाही अपनाई जा रही है।ये अनियमितताऐं आम व्यक्ति के लिए न्याय में बाधक सिद्ध हो रही हैं। यदि समय रहते कर्मचारियों/ अधिकारियों की कार्यशैली में सुधार ना हुआ तो, किसान शक्ति धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होगी।

किसान शक्ति के पदाधिकारियों ने चेतावनी दी है कि किसानों मजदूरों का शोषण बर्दाश्त नही किया जाएगा। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

इस मौके पर सौरभ शर्मा राष्ट्रीय सचिव,पंकज गर्ग राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी,देवेंद्र शर्मा जिला अध्य्क्ष युवा बुलंदशहर, भूरामल शर्मा तहशील सचिव खुर्जा,वशीम पचिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी मजदूर मोर्चा,प्रेम शर्मा,रिंकू शर्मा,आलु शर्मा,सहित सैकड़ों की संख्या में पाधिकारी मौजूद रहे।