भाजपा ने 70 साल के अधूरे काम को 8 साल में किया पूरा: वीके सिंह

केन्द्र में भाजपा के 8 साल पूरे होने पर रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम का आयोजन

प्रमोद शर्मा @ गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गत 26 मई को केंद्र सरकार के 8 साल पूरे हो चुके हैं। जिस के उपलक्ष्य में रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रमों का आयोजन जगह-जगह किया जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को चौधरी मोड़ स्थित आरके बैंक्वट हॉल में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम में सड़क परिवहन राजमार्ग एवं नगर विमानन राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने जिले के सांसद के तौर पर 8 वर्ष पूर्ण करने वाली सरकार की उपलब्ध्यिों का बखान किया। वीके सिंह ने कहा कि जबसे देश में भाजपा सरकार आई है। तब से देश के विकास को रफ्तार मिली है। आज भारत विकास के रुप में उन्नत करता दिखाई दे रहा है। केंद्र सरकार ने राष्ट्र की उन्नति व गरीब कल्याण सुशासन तथा बेहतर व्यवस्थाओं के लिए योजनाओं को चलाने का सकारात्मक कार्य किया है।

वह सभी विकासात्मक कार्य अविश्वसनीय साबित हुए हैं। वहीं जनपद में भी केंद्र सरकार के गरीब कल्याण योजना के लिए योजनाएं चलाई जा रही हैं। रहने वाले लोगों तक इन योजनाओं को पहुंचाने का कार्य किया गया। ताकि कोई भी इन योजनाओं से वंचित न रह सके। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में इन सभी कार्यों को प्राथमिकता से किया गया। जो कार्य बहुत पहले हो जाने चाहिए थे और उन सभी जनहित के कार्यों का लोग इंतजार भी कर रहे थे। मगर भाजपा सरकार ने उन तमाम कार्यों को धरातल पर लाने का काम किया है। यदि खास तौर पर उनके संसदीय क्षेत्र गाजियाबाद की बात की जाए तो गाजियाबाद में क्रियानवन करके निचले तबके के लोगों को मजबूती प्रदान करने का कार्य किया गया है।

उन्होंने कहा उनके कार्यकाल में गाजियाबाद के युवाओं को स्वावलंबित योजनाएं गाजियाबाद के कोने-कोने तक पहुंचाई गई है। केंद्र सरकार की मेक इन इंडिया तथा स्टार्टअप इंडिया जैसी योजनाएं हर गाजियाबाद वासी के लिए मील का पत्थर साबित हुई है और भाजपा सरकार ने हमेशा से सबका साथ सबका विकास मूल मंत्र को लेकर जनहित के तमाम कार्य किए हैं और इसी मूल मंत्र को लेकर भाजपा आगे बढ़ रही है।