मंदिर के पुजारी ने लगाया थाना इंचार्ज पर अभद्रता करने का आरोप, वीडियो वायरल

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर थाना ककोड़ चौराहा स्थित मंदिर के पुजारी ने ककोड़ थाना पुलिस पर लगाया अभद्रता करने का आरोप मंदिर के 65 वर्षीय पुजारी बाबा शिवचरण दास वर्षों से मंदिर परिसर में रहकर पूजा अर्चना करते हैं पुजारी ने बताया कि कई दिन से सुंदरकांड चल था उसी की पूजा अर्चना चल रही थी ।

जिसको लेकर पहले कोतवाली ककोड़ से सुबह करीब 6:00 बजे कांस्टेबल आते हैं और बाबा से अभद्रता करते हुए लाउडस्पीकर को बंद करने को कहते हैं कि इंस्पेक्टर साहब सो रहे हैं उनको आपके लाउडस्पीकर की आवाज से नीद में परेशानी हो रही है।

पुजारी ने लाउडस्पीकर बंद नहीं किया तो पुलिस कांस्टेबलों ने थाना इंचार्ज रामवीर सिंह को कॉल कर बुलाया मौके पर मंदिर पर थाना इंचार्ज रामवीर सिंह पहुंचते हैं और पुजारी के साथ अभद्रता कर पुजारी का गिरेबान पकड़कर दाढ़ी को उखड़ने को कहते हैं। जिस बात को लेकर मंदिर के पुजारी काफी परेशान है यह सुन नगर के कुछ मौजूदा लोग मंदिर पर पहुंचे और मंदिर के बाबा से मामले की जानकारी लेकर थाना इंचार्ज के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते है।

जबकि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का साफ तौर पर कहना है कि माता रानी के नवरात्रे हंसी खुशी मनाई जाए। कहीं कोई उपद्रवी उपद्रव का करें लेकिन यहां तो योगी की पुलिस ही मंदिर के पुजारियों के साथ अभद्रता कर रही है।

उधर इस मामले में ककोड़ थाना इंचार्ज रामवीर सिंह का कहना है कि मंदिर थाने के नजदीक है हमारे द्वारा मंदिर के पुजारी से कोई अभद्रता नहीं की गई है लाउडस्पीकर का साउंड तेज आवाज में बज रहा था सुबह 4 बजे लाउड स्पीकर की आवाज को कम कराने को मैंने पहले कॉन्स्टेबल भेजें साउंड कम करने को जब साउंड कम नहीं हुआ तो मैं खुद गया और साउंड कम करने को पुजारी से कहा गया तो बाबा ने झाड़ू उठा ली।