युजवेंद्र चहल की भारतीय खिलाड़ियों ने लगाई क्लास, शादी हुई पक्‍की

नई दिल्‍ली. टीम इंडिया (Team India) के स्‍टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की फेमस कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री से शादी पक्‍की चुकी है. चहल ने सोशल मीडिया पर शनिवार को रोका सेरेमनी की तस्‍वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी. इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) से लेकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) तक ने उन्‍हें बधाई दी. साथ ही भारतीय क्रिकेटर्स को लंबे समय बाद चहल की टांग खिंचाई करने का भी मौका मिला और वे उनकी खिंचाई करने से भी नहीं चूके.


भारत के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने चहल के सबसे ज्‍यादा मजे लिए उन्‍होंने एक ट्वीट किया और कहा कि वाह युजवेंद्र चहल. आपदा को अवसर में बदल दिया. वहीं तन्‍मय भट्ट ने कहा कि भाभी जी ने युजवेंद्र चहल को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया. श्रेयस अय्यर ने बधाई देते हुए कहा कि बधाई हो चिंटू. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि दोनों को बधाई.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने चहल को बधाई देते हुए कहा कि किंग्‍स की तरफ से युजवेंद्र के लिए एक निजी सलाह है कि रानी के सामने सरेंडर कर दें. चहल विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का अहम हिस्‍सा है और कुछ दिनों में वह आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो जाएंगे और लंबे समय बाद ही वह घर लौट पाएंगे. ऐसे में चहल ने रवाना होने से पहले अपने फैंस को ये खुशखबरी दी.