युवक को मारपीट कर मोबाइल लूटा



सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर नरसेना थाना क्षेत्र के गांव बरवाला,चन्दियाना के पास युवक से लूट का मामला सामने आया है।कस्बा बुगरासी में चिकित्सक के यहां युवक कंपाउंडर की नौकरी करता है। रविवार देर शाम को वहां से वापस साइकिल सवार युवक लौट रहा तो तीन बाइक सवार युवकों ने मारपीट कर पीड़ित युवक से मोबाइल लूट लिया ।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है।सोमवार को पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर बताया कि बरवाला गांव निवासी दीपक पुत्र बबलू कस्बा बुगरासी में चिकित्सक के यहां कंपाउंडर की नौकरी करता है। देर शाम नौकरी करके अपने गांव बरवाला लौट कर आ रहा था।

तभी बरवाला गांव के पास स्थित फार्म हाउस के पास सामने दो मोटरसाइकिल दीपक के पास आकर रुक गई। जिसमें से एक व्यक्ति दूसरी मोटरसाइकिल पर आकर बैठ गया। मोटरसाइकिल पर से उतरकर दो व्यक्ति ने दीपक मोबाइल माँगा दीपक ने मोबाइल देने से इनकार कर दिया। तभी उन्होंने दीपक के सर पर डंडे से वार कर दिया।

जिससे उसके सिर में काफी चोट आई हैं। लुटेरे उसका रेडमी मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित युवक किसी तरह से घर पहुंचे और घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़ित ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ित युवकों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष संजेश कुमार ने बताया मामला संज्ञान में है, पीड़ित युवक को डॉक्टरी के लिए सीएससी ऊंचागांव भेज दिया गया है। छानबीन चल रही है। जल्द ही लुटेरों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।