युवक की हत्या में चार गिरफ्तार

IN8@गुरुग्राम…. सोमवार को युवती से प्रेम प्रसंग को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने कुछ समय बाद ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने प्रेम प्रसंग के मामले में वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं युवक को शादी कराने की बात कहकर फोन कर बुलाया था। जिसके बाद उसे पहले राजीव नगर में बुरी तरह पीटा गया और उसके बाद सेक्टर-40 में रोड पर भी पीटकर फैंककर फरार हो गए थे। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का था। जिसके बाद लड़की के फोन से कॉल कर उसे बुलाया था। मारपीट के बाद कथूरिया अस्पताल में युवक की मौत हो गई थी।
पुलिस ने मृतक नरेन्द्र उर्फ नीतिन की मां की शिकायत पर सोमवार को विभिन्न धाराओं में सेक्टर-40 थाने में मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में सोमवार देर रात को युवती के पिता,भाई और भाई के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा मंगलवार को कोर्ट में चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।


नाहरपुर रुपा निवासी कमलेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 वर्षीय नरेंद्र उर्फ नितिन पढ़ाई कर रहा था। उनके बेटे की एक युवती से दोस्ती थी। लेकिन लड़की पक्ष के लोगों को यह दोस्ती पंसद नहीं थी। उन्होंने बताया कि सोमवार को उनके बेटे नरेंद्र को फोनकर लड़की की बुआ के लड़के ने बुलाया था। वहां पर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने मिलकर उनके बेटे को बेरहमी से पीटा और उसको मरा हुआ छोड़कर फरार हो गए। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कुलताज निवसी शिव विहार कालोनी राजीव नगर, प्रदीप निवासी बालाजी कालोनी गढ़ी हरसरू, मानसिंह उर्फ मोनू निवासी गांधीनगर व वरुण निवासी राजीव नगर के रूप में हुई है।