जजपा के युवा नेता लुकमान पिथूरपुरी ने अधिकारियों के साथ बिजली की समस्या को लेकर की बैठक

आस मोहम्मद@नूंह,मेवात…जजपा के युवा नेता लुकमान पिथूरपुरी ने कहा कि क्षेत्र के सभी गांवों में बिजली पानी की समस्या को लेकर समाधान कराने में वो कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इतना ही नहीं वार्ड के सभी गांवों में जाकर लोगों की समस्याओं को नजदीकी से जानकर उनका हर संभव समाधान कराने का प्रयास करेंगे।

शनिवार को बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर जिला परिषद के वार्ड नंबर 14 के सभी गांवों में बिजली अधिकारियों को बिजली की समस्या से अवगत कराया । इतना ही नहीं विभाग के एसडीओ और विभाग के जेई ने लुकमान को बिजली की समस्या से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया। आपको बता दें कि जजपा के युवा नेता लुकमान जिला परिषद के वार्ड नंबर 14 से जिला पार्षद पद के उम्मीदवार हैं। जो पिछले काफी समय से वार्ड 14 के सभी गांवों में जाकर लोगों से उनकी समस्याएं सुनकर उनका समाधान कराने में लगे हुए हैं। जजपा के युवा नेता लुकमान ने कहा कि जिला परिषद के वार्ड नंबर 14 से चुनाव लड़ने के लिए उन्हें जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। इतना ही नहीं वार्ड के सभी गांवों में जाकर उन्होंने युवाओं से बातचीत कर उनका समर्थन मांगा और लोगों से उनकी समस्याएं जानी, जिस पर लोगों ने उन्हें अपना समर्थन देते हुए वार्ड नंबर 14 से जिताने का भरोसा दिलाया।

लुकमान ने कहा कि प्रदेश में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिस उम्मीद और भरोसे के साथ काम किया है, आने वाले समय में प्रदेश की जनता दुष्यंत चौटाला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने में अपना सहयोग देगी। लुकमान ने कहा कि उन्होंने हमेशा गरीब लोगों की सेवा की है ,चाहे लाकडाउन हो या फिर कोई प्राकृतिक आपदा उन्होंने हर संभव उन लोगों की मदद की है जो असली मदद के हकदार हैं। लुकमान ने कहा कि वार्ड नंबर 14 के लोगों ने उन्हें जिला पार्षद बनाकर परिषद में भेजा तो क्षेत्र के लोगों की दिन-रात सेवा कर उनकी समस्याओं का समाधान कराएंगे। इतना ही नहीं वह एक नेता नहीं बल्कि जनता के सेवक बनकर लोगों के बीच जाकर उनके कार्य को कराने का हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मिलकर भी मेवात के विकास के बारे में चर्चा की जाएगी, ताकि मेवात को विकास के मामले में ऊंचाइयों पर ले जाया जा सके।