योगी सरकार में सफाई अभियान जारी किन्तु सीवर लाइन परियोजना के अन्तर्गरत राहगीरों की बड़ी मुसीबत


सुरेन्द्र भाटी@ बुलंदशहर । बुलंदशहर कोतवाली नगर छेत्र के वार्ड न0 10 गॉव चांदपुर में शमशान भूमि से गॉव के मुख्य मार्ग तक स्वच्छता अभियान के चलते जिलाध्यक्ष अनिल शिशौदिया के साथ युवा भाजपा नेता रजत सिंह बूथ अध्यक्ष रविंद्र पाल सिंह , भूपेन्द्र सिंह , नितिन कुमार सिंह व विकास बाल्मीकि ओर सभासद पुष्कर सिंह सहित सभी कार्यकर्ताओं ने मिलकर गॉव चांदपुर में चलाया सफाई अभियान ।

प्रधानमंत्री के सफाई अभियान योजना के चलते नगरपालिका के सफाई कर्मियों के साथ मिलकर गॉव को ओर स्वच्छ बनाये जाने के लिए जारी किया गया सफाई अभियान । नगरपालिका अधिकारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील है कि गॉव के मुख्य चिन्हित स्थानों पर कूड़ेदान लगाकर भी सफाई अभियान में गंदगी पर काबू पाया जा सकता है ।

साथ ही सरकार के जल निगम सीवर परियोजना के अन्तर्गरत कार्य प्रगति पर है जिसके कारण जनपद बुलंदशहर के अधिकतर मार्गो का हाल काफी खतरनाक साबित होता नजर पढ़ रहा है । साथ ही एन जी टी की गाइडलाइन का भी भरपूर दुरपयोग देखा जा रहा है ।

जिनके कारण बुजुर्ग ओर सांस के मरीजो का मार्गो पर निकलना मानो गंभीर बीमारी के साथ मौत का भरपूर रूप देखने को मिल रहा है । किन्तु अभी तक प्रशासनिक स्तर से कोई भी सख्त कार्यवाही देखने को नजर नही आ रही है।