रास्ता पूछने के बहाने बाइक सवार युवकों ने छीनी कार

IN8@ बहादुरगढ़, : दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ क्षेत्र में भले ही हर जगह पुलिस का कड़ा पहरा है मगर उसके बावजूद यहां पर अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। सोमवार की सुबह सराय औरंगाबाद के किसान से रास्ता पूछने के बहाने अपाचे बाइक पर सवार होकर आए 3 युवकों ने उसकी स्वीफ्ट गाड़ी को छीन लिया और मौके से फरार हो गए।

उधर वारदात का पता लगते ही थाना सदर से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचें और कई पहलुओं को ध्यान रखते हुए जांच शुरू कर दी। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। जानकारी अनुसार महेंद्र जो कि सोमवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे अपनी स्वीफ्ट गाड़ी में सवार होकर बेरी-बहादुरगढ़ मार्ग से नूना माजरा मार्ग की तरफ अपने खेतों में जा रहा था तो बीच रास्ते में अपाचे बाइक पर सवार होकर 3 युवक आए।

उन्होंने उससे गांव का रास्ता पूछने के बहाने उसकी गाड़ी को रूकवा लिया। बाद में शातिर बदमाशों ने छीनाझपटी करनी शुरू कर दी और उसकी स्वीट गाड़ी को छीनकर टांडाहेड़ी की तरफ भाग निकले। किसान महेंद्र अपने खेतों में लावारिस पशुओं से फसल को बचाने के लिए खेतों की ओर गया था। मगर इसी दौरान उनके साथ गाड़ी छीनने की यह वारदात हुई है। उधर इस घटना के बारे में पता लगते ही थाना सदर से पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचें। उन्होंने पीडि़त किसान सेआरोपियों के हुलिये के बारे में भी पता किया। साथ में कई अन्य पहलुओं को लेकर भी जानकारी जुटाई। मगर अभी तक इस संबंध में आरोपियों का कुछ भी सुराग नहीं लग पाया था।