रोहतक में बुजुर्ग की तेजधार हथियार से हत्या

IN8@रोहतक….सदर थाना के अंतर्गत गांव खिडवाली में एक बुजुर्ग की अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथिार से हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को घटना स्थल से खून से सनी एक दराती व जेली भी बरामद हुई है। बुजुर्ग के गले व पैरों पर तेजधार हथियार के निशान मिले है। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के बेटे की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में ग्रामीणों से पता किया। पुलिस के अनुसार गांव खिडवाली निवासी आजाद का शव लहुलुहान हालत में संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पड़ा मिला। घटना का पता उस वक्त लगा जब जोगिन्द्र अपने पिता आजाद को मंगलवार सुबह चाय देने के लिए कमरे में गया।

जोगिन्द्र ने अपने पिता का लहुलुहान हालत में शव देखकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर परिजन व ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। इसी बीच सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकि से निरीक्षण किया। पुलिस को मौके से खून से सनी एक दराती व जेली भी मिली है।
पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। जोगिन्द्र ने पुलिस को बताया कि उसका पिता हमेशा प्लाट में भैंसो के पास वाले कमरे में सोता था और उनकी किसी के साथ कोई भी रंजिश नहीं है। पुलिस ने इस संबंध में जोगिन्द्र की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का मानना है कि किसी जानकार ने ही वारदात को अंजाम दिया है और पुलिस इसी आधार पर मामले की जांच में जुटी है।