रोहतक में हुए लाठीचार्ज पर बिफरे कांग्रेसी, जमकर की नारेबाजी

IN8@गुरुग्राम,…. कृ​िष कानूनों के खिलाफ रोहतक में किए गए प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जमकर उबाल देखने को मिल रहा है। बुधवार को सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव के नेतृत्व में एकजुट होकर राजीव चौक स्थित किसानों के धरना स्थल पर पहुंच अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और किसानों के प्रदर्शन को अपना समर्थन देते हुए कृषि कानून वापस लेने की मांग पर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान बीते दिनों रोहतक में प्रदर्शनकारियों पर हुए लाठीचार्ज की जमकर निंदा की और भाजपा सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया।

इस मौके पर पूर्व खेल मंत्री सुखबीर कटारिया, राव कमलवीर, कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर, रोहतास बेदी, लाल सिंह, रश्मि शर्मा, निर्मल यादव,पूजा शर्मा, सुमन सहरावत, प्रदीप जैलदार, अशोक टांक, भरत तोंगड, हरपाल तवर, अशोक भास्कर, जितेंद्र बरवाल, शुभम शर्मा, रवि राज, प्रियंका राजपूत, जय सिंह हुडा समेत अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में राज्यपाल के नाम डीसी को ज्ञापन सौंपने के बाद कैप्टन अजय यादव ने कहा कि इस सरकार ने अब सभी हदें पार कर दी है। आने वाले समय में अब जनता सरकार के किए जा रहे वादाखिलाफीयों के खिलाफ आवाज बुलंद करके इस सरकार को सबक जरूर सिखाएगी, कैप्टन ने कहा कि ना तो कोई किसान और ना ही कांग्रेस का कार्यकर्ता भाजपा के द्वारा लागू किए गए किसान कानून को नहीं मानता, उन्होंने वादा किया कि कांग्रेसी सरकार बनते ही इस कानून को पूरी तरह से रद्द कर दिया जाएगा।

श्री यादव ने मांग की है कि गत 3 अप्रैल को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे किसानों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज करने के आदेश देने वाले अधिकारियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश दिए जाए। किसानों के विरुद्ध जो कोई भी व्यक्ति या नेता विवादित बयान देता है या अमर्यादित भाषा का प्रयोग करता है उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई के लिए प्रदेश सरकार को आदेश जारी करें और हरियाणा की भाजपा.जजपा सरकार को यह नसीहत दें कि वह किसानों का अस्तित्व समाप्त करने वाले तीन काले कानूनों को रद्द करवाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर दबाव बनाएं।