लखीमपुर खीरी मामले को लेकर भारतीय किसान यूनियन (कृषक शक्ति) ने जेवर तहसील का किया घेराव


IN8@जेवर (ग्रेटर नोएडा)
भारतीय किसान यूनियन कृषक शक्ति ने जेवर तहसील का घेराव किया, जिसकी अध्यक्षता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर द्वारा की गई एवं संचालन जिला अध्यक्ष जयकरण दादूपुर जी ने किया। बैठक की शुरुआत होने से पहले संगठन के सभी पदाधिकारियों ने लखीमपुर खीरी में शहीद हुए किसानों की सहादत पर 2 मिनट का मौन रखा और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


संगठन के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन ठाकुर जी ने कहा की, जिस तरीके से मौजूदा सरकार में केंद्रीय राज्य गृह मंत्री के बेटे ने गाड़ी से रौंदकर लखीमपुर खीरी के किसानों को कुचलने का काम किया है जिस तरीके से किसानों की निर्मम हत्या की गई है। हमारे संगठन की ये मांग है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले। हमारा देश कृषि प्रधान देश कहा जाता है। और हमारे देश के अन्नदाता के साथ आज अत्याचार हो रहा है।

मौजूदा सरकार को तुरंत अपने मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए एवं उन किसानों को न्याय दिलाने का काम करना चाहिए । राष्ट्रीय संयोजक प्रताप फौजी ने कहा कि हमारा संगठन बहुत मजबूत तरीके से किसानों की आवाज को सड़क से लेकर संसद तक बुलंद करने का काम करेगा। आज पूरे देश में अन्नदाता के हालात हम सभी से छिपे नहीं हैं। सरकारें किसी की भी रही हो सभी सरकारों ने किसानों को ठगने का काम किया है। मगर किसान अब जागरुक हो चुका है। और आने वाले विधानसभा चुनाव में जो किसान की बात करेगा उसे किसान सत्ता पर बैठाने का काम करेगा।

बैठक में मौजूद चंद्र पहलवान राष्ट्रीय महासचिव, राधे भाटी राष्ट्र महासचिव, केपी सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता, नरेंद्र कसाना प्रवक्ता, रामभरोसे शर्मा सलहाकार, हेमचन्द नागर सचिव, हरिओम रुस्तमपुर सचिव, ललित चौधरी, पंकज पंड़ित टप्पल ( प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा ) ने भी अपने विचार रखे। बैठक में मौजूद मोनू सिंह, भूपेंद्र कुमार, बाबू सिंह, पवन तोमर,राशिद भदौरा, अंसार उस्मानपुर, देव पंडित, राजा कुरैशी, राहुल, योगेश नीलोनी आदि लोग उपस्थित रहे।