लगातार दूसरे दिन लूटपाट की वारदात से दहली साईबर सिटी

IN8@गुरुग्राम ….गुरुग्राम में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। जहां शुक्रवार की रात को कैब लुटेरों ने शिवाजीनगर थाना क्षेत्र में 3.25 लाख रुपए की नकदी लूट ली थी, वहीं शनिवार की देर शाम बादशाहपुर थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाले खटौला में प्राइवेट कंपनी के मैनेजर से तीन बदमाश मारपीट कर 1.76 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बादशाहपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके बाद कंपनी में मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी और फिर मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने कंपनी मैनेजर की शिकायत पर शनिवार को बादहशाहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा। मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी गुरुकृपा मोदक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली के नजफगढ़ में रहता है। वहीं पर एक निजी कंपनी में बतौर मैनेजर काम करता है। उनकी कंपनी का करार बेगमपुर खटौला स्थित ढ़ीगरा मोटर्स से भी है। शनिवार को बैंक से रुपये निकालकर कर्मचारियों को वेतन देने के लिए वह बेगमपुर खटौला स्थित ढ़ीगरा मोटर्स के गेट पर पहुंचा। तभी मास्क लगाए हुए तीन युवक खड़े हुए थे।

एक युवक ने बाइक को रूकवाया और हाथापाई शुरू कर दी। पीछे से दूसरे युवक ने सिर पर वार कर दिया। जिससे उसका हेलमेट टूट गया और वह नीचे गिर गया। उसके बाद बदमाशों ने दोबारा से सिर पर वार किया। सिर से खून निकलने लगा, बदमाश कंधे से बैंग लेकर फरार हो गए। बैग में 1.76 लाख नगद, एक लैपटॉप एक मोबाइल फोन था। राहगीरों से मदद से उसने ढ़ींगरा मोटर्स में सूचना दी। फिर अस्पताल में भर्ती हुआ।
जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है। बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस की शुरूवाती जांच में सामने आया है कि बदमाशों को मैनेजर के बारे में पता था। तभी उन्होने वारदात को अंजाम दिया।