लिव फास्ट (LIVFAST)कंपनी ने बुलंदशहर में सोलर प्लांट किया लॉन्च

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर। के नगर स्थित एक होटल में लिव फ़ास्ट (LIVFAST)कंपनी ने की प्रेस वार्ता, लिव फ़ास्ट (LIVFAST) कंपनी इन्वर्टर बैटरी की कम्पनी है।प्रेस वार्ता में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर गुरप्रीत भाटिया ने बताया कि उनकी कंपनी का उद्देश्य है कि जनपद के हर घर में उनकी कंपनी के प्रोडक्ट पहुचे लिव फ़ास्ट (LIVFAST)के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि कंपनी की तरफ से आज यहां प्रेस वार्ता में पहुंचे हैं और लिव फास्ट कंपनी की तरफ से आज सोलर प्लांट लॉन्च किया गया है।

लिव फर्स्ट (LIVFAST)कंपनी इनवर्टर बैटरी का बिजनेस पहले ही बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा हैं कंपनी ने अब सोलर प्लांट लॉन्च किया है और उसी को लेकर आज प्रेस वार्ता की गई है। मैनेजिंग डायरेक्टर ने कंपनी के बारे में बताया और उसके प्रोडक्टों की खूबियां गिनाई।लिव फास्ट कंपनी के बुलंदशहर डिस्ट्रीब्यूटर इकराम ने बताया कि हम लोगों का मकसद है कि अपनी कंपनी का प्रोडक्ट गांव के अंतिम कोने तक वह पहुचायेंगे जिससे लोगों को लिव फास्ट बैटरी इन्वर्टर और सोलर प्लेट का फायदा मिल सके उनका मकसद हर व्यक्ति को कंपनी से जोड़ना है और बताया कि लोगों का प्यार और विश्वास है जो कंपनी आज तेजी से तरक्की पकड़ रही है और आगे बढ़ रही है और हमारी कम्पनी का बिजनेस दिन प्रतिदिन आगे बढ़ रहा है और हम कामयाब हो रहे हैं।

लिव फास्ट( LIVFAST) कंपनी एक ब्रांड है जिस पर लोगों का भरोसा है। फर्स्ट कंपनी का पावर बैकअप और कंपनियों से कहीं ज्यादा है। इस मौके पर कंपनी के पदाधिकारी,स्टाफ, व्यापारियों सहित सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *