वार्ड नंबर 29 से निर्विरोध पार्षद बने नीरज चौधरी

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलंदशहर नगर के नगर निकाय चुनाव में भाजपा वार्ड नंबर 29 से न्यू राज नगर के रहने वाले नीरज चौधरी को भाजपा ने पार्षद के लिए की थी घोषणा नीरज चौधरी ने 24 अप्रैल को किया था नामांकन लेकिन हौलागे चुनाव की तैयारी होगा लेकिन अन्य किसी दल पार्टी निर्दलीय में से वार्ड नंबर 29 पर कोई भी पार्षद प्रत्याशी नहीं उतारा, तो नीरज चौधरी के निर्दलीय की घोषणा हो गई।

नीरज चौधरी को माला पहना कर स्वागत करते हुए कॉलोनी वासी

जिससे परिवार में पूरे वार्ड में एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी। नीरज चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत मेरी नहीं पार्टी और पूरे वार्ड की जीत है। जिसका मैं हमेशा आभारी रहूंगा और मैं जनता का सेवक बनकर कॉलोनी वासियों की उनके बीच में रहकर सेवा करूंगा जनता के हर दुख दर्द में हमेशा उनके साथ खड़ा रहूंगा और सरकार से मिली हार योजनाओं का लाभ हर घर तक पहुंच जाऊंगा ।

निर्विरोध पार्षद नीरज चौधरी को मिठाई खिलाते भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया

तो वही कहीं नीरज चौधरी का कॉलोनी वासियों ने कॉलोनी पहुंचने पर फूल माला पहनाकर ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया। एक तरह से देखा जाए तो यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि पहली बार बुलंदशहर नगर से कोई निर्विरोध पार्षद बना है।

निर्विरोध पार्षद को माला पहनाते पूर्व जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल

इस मौके पर पूर्व प्रधान हुसैनपुर दानवीर सिंह, हरेंद्र सिसोदिया, सुखबीर भाटी, पटवारी जी, लाला भाटी, संजू प्रधान, संजीव गॉड, जगवीर भाटी, एडवोकेट बृजेश शर्मा और कालू, सुरेंद्र सिंह भाटी, पिंटू चौधरी अरुण गुप्ता सचिन राणा विशाल शर्मा, देवेंद्र सिंह गौड़ आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।