विक्रम त्यागी की सकुशल बरामदगी की मांग, फेडरेशन व वकीलों ने सौंपा ज्ञापन

IN8@ गाजियाबाद। संदिग्ध परिथितियों में लापता हुए विक्रम त्यागी के मामले में पुलिस कार्रवाई तेज करने की मांग को लेकर गुरूवार को फेडरेशन आॅफ राजनगर एक्सटेंशन एआईए ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा है। एआईए के अध्यक्ष राजकुमार त्यागी ने कहा कि राजनगर एक्सटेंशन निवासी बिल्डर विक्रम त्यागी का अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी में अपहरण कर लिया था जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

२७ जून को सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ और एक दिन बाद मुजफ्फरनगर में उनकी कार बरामद हुई है जिसमें खून के धब्बे लगे हुए थे। पुलिस १४ दिन बाद भी विक्रम त्यागी को बरामद नहीं कर सकी है। ऐसे में आशंका है कि कहीं उनके साथ कोई अनहोनी घटना न घटित हो गई हो। एआईए ने अपने ज्ञापन में मांग की है कि बिल्डर की बरामदगी न होने से समाज में रोष व्याप्त है। इस पर ठोस कार्रवाई की जाए ताकि विक्रम व उसके परिवार को न्याय मिल सके। ज्ञापन देने वालों में उपाध्यक्ष अजीत सिंह भाटी, अतुल त्यागी, केके यादव आदि मौजूद रहे। वहीं बिल्डर की सकुशल बरामदगी के लिए वकीलों ने ने भी एसएसपी को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर अधिवक्ता सुमित त्यागी व गौतम त्यागी आदि ने बिल्डर विक्रम त्यागी के अपहरण की आशंका जताते हुए कप्तान से मांग की है कि पुलिस 14 दिन पूर्व लापता हुए विक्रम त्यागी को जल्द से जल्द सकुशल बरामद करे। वकीलों का यह भी कहना है कि विक्रम त्यागी के अपहरण के बाद से ही बिल्डर का परिवार अंजाने भय के साये में जीने को विवश है। ज्ञापन सौंपने के बाद सुमित त्यागी ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया है कि बिल्डर को बरामद करने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है।