विधायक का एनपीसीएल अधिकारियों को सख्त निर्देश शहरी व देहात क्षेत्र में बिजली की ना हो समस्या

IN8@रबूपुरा (ग्रेटर नॉएडा) गौतम बुद्धनगर। ज़ेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने दिए एनपीसीएल के अधिकारियों को दिए सख़्त न‍िर्देश, बोले- ग्रेटर नोएडा के देहात और शहरी क्षेत्र में गर्मियों में न हो बिजली संकट।

जेवर विधायक ठा, धीरेंद्र सिंह

रविवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने कार्यालय पर ग्रेटर नोएडा देहात और शहरी क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति को सुचारू किए जाने के उपायों और बदहाल हुई स्थिति पर चर्चा को लेकर एनपीसीएल के अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में ग्राम लडपुरा, कासना, लुक्सर, घरबरा, डाढा, सेक्टर पी-3, स्वर्ण नगरी, पाई-3, घोड़ी बछेडा आदि ग्रामों और विभिन्न सेक्टरों के लोग मौजूद रहे, जिन्होंने सिंगल पॉइंट कनेक्शन दिए जाने पर भी जोर दिया।

विधायक ने विद्युत आपूर्ति को लेकर एनपीसीएल के अधिकारियों को मौके पर ही निर्देशित भी किया। विधायक द्वारा जनता की शीघ्र समस्याओं के निराकरण के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया, जिसमें शहरी और देहात क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ अधिकारियों को भी शामिल किया गया है।

बैठक में एनपीसीएल के अधिकारियों ने पूर्ण आश्वस्त किया कि एनपीसीएल का एक बिजली घर ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में शुरू हो चुका है, जिससे हम 50 एमवीए क्षमता का उपयोग विद्युत आपूर्ति के लिए करने जा रहे हैं तथा बहुत जल्द अन्य बिजली घर भी सुचारु कर दिए जाएंगे, जिससे पीक सीजन में हम देहात और शहरी क्षेत्र के लोगों को विद्युत सप्लाई दे पायेंगे।