विवाहिता ने लगाया पुलिसकर्मी पर रेप का आरोप !

सुरेन्द्र सिंह भाटी@कोतवाली ककोड़ क्षेत्र निवासी विवाहिता ने कोतवाली के ही दो पुलिसकर्मियों पर मारपीट कर एक पुलिसकर्मी पर  रेप करने का आरोप लगाया है। विवाहिता महिला ने आरोपी पुलिसकर्मियों और ससुरालियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले में विवाहिता का ससुराल पक्ष से विवाद बता रही है। मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने कोतवाली परिसर में जमकर हंगामा काटा।


विवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार रात कोतवाली के दो पुलिसकर्मी उसके घर पर पहुंचे जहां पहले से मौजूद उसकी सास, पति, सौतन व रिस्तेदार आपस में कानाफूसी कर रहे थे। जबकि वह छत पर सोने के लिए गई हुई थी।उसके बाद सभी लोग छत के ऊपर आ गए। और पीड़ित के साथ मारपीट करते हुए पिता और भाई को झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगे।

तथा आरोपी विवाहिता को नीचे ले आए। और सास व एक पुलिसकर्मी गेट पर खड़े हो गए। जबकि दूसरे पुलिसकर्मी ने उसके साथ संबंध बनाने की बात कही। आरोपी पति और सौतन ने उसे एक पुलिसकर्मी के साथ बंद कर दिया। जहां उसने घटना को अंजाम दिया गया। मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने शनिवार शाम आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कोतवाली परिसर जमकर हंगामा किया । पुलिस मामले को ससुराल पक्ष से विवाद का बता रही है।

आरोप है कि घटना को अंजाम दिलाने में पीड़िता के पति, सास व दूसरी पत्नी का हाथ बताया जा रहा है। मामले और हंगामे की सूचना पर कोतवाली पहुची सीओ सिकंदराबाद नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि विवाहिता का ससुराल से विवाद चल रहा है lपुलिसकर्मी मामले की जांच हेतु गये थे। रेप की घटना की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कारवाही की जाएगी l