वैश्विक महामारी से बचने को दबाई और कड़ाई दोनों जरूरी


सुरेन्द्र भाटी@बुलन्दशहर ककोड़। वैश्विक महामारी कोरोना से आज पूरा विश्व लड़ रहा है। इसके लिए सभी को दबाई के साथ साथ मास्क, दो गज दूरी तथा सरकारी गाईडलाईन का पालन करना बहुत जरुरी है। साथ ही जीवन बचाने के साथ जीविका का भी ध्यान रखना जरूरी है।

ये बातें राज्य सभा सांसद विजयपाल तोमर ने झाझर स्थित बालाजी धाम मंदिर पर मूर्ति अनावरण करने के मौके पर कहीं।
झाझर स्थित बालाजी धाम मंदिर पर सोमवार को मंदिर के संचालक राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं कार्यालय प्रभारी भाजपा किसान मोर्चा के सुधीर त्यागी की माता चमेली देवी पत्नी भीकन सिंह त्यागी का मंदिर के गेट पर मूर्ति अनावरण किया गया।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद विजयपाल तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं पार्टी संगठन ने प्रत्येक कार्यकर्ता से वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए चुनाव प्रचार की भांति कार्य करने की अपील की है। मेरा बूथ, कोरोना मुक्त का नारा देते हुए प्रत्येक पदाधिकारी को इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए कार्य करने को कहा गया है।

मंगलवार से सारे कार्यकर्ता इस कार्य में जुट जायेंगे। अनावरण के मौके पर मंगेश त्यागी, सुरेन्द्र त्यागी, भाजपा नेता बिजेन्द्र प्रताप सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे। सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हुए मंदिर के पुजारी महंत विद्या भूषण तिवारी ने पूजा अर्चना कराई।