शहनाज गिल ने खोला अपने पतले होने का राज

IN8@: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शहनाज ने 6 महीने से भी कम समय में 12 किलो वजन कम कर लिया है।उनका इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है कि बिग बॉस 13 से निकलकर शहनाज ने अपने लुक्स पर बहुत काम किया है।


एक बातचीत में शहनाज ने अपनी फैट टू फिट जर्नी के बारे में बात की।शहनाज ने कहा- ‘देखिए, लॉकडाउन चल रहा था,बड़ी मात्रा में काम ठहर सा गया था।तो मैंने सोचा कि थोड़ा वजन ही क्यों न कम कर लिया जाए.’ ‘कुछ लोगों ने मेरे वजन का मजाक उड़ाया था बिग बॉस 13 में. कई लोग वजन कम करते हैं. तो मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं. अगर आप सच में ये करना चाहते हैं तो ये बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है.’

शहनाज ने अपना डायट रूटीन भी शेयर किया. शहनाज ने बताया कि उन्होंने आइसक्रीम, चॉकलेट्स और नॉन वेजिटेरियन फूड को कट ऑफ कर दिया। वो दिन में एक या दो चीजें ही खाती थीं।साथ ही उन्होंने अपने खाना की मात्रा भी कम कर दी।


आगे शहनाज ने कहा- ‘जब मार्च में लॉकडाउन शुरू हुआ था तो मैं 67 की थी, अब में 55 किलो की हूं. मैंने 6 महीने से भी कम समय में 12 किलो वजन कम कर लिया, बिना किसी एक्सरसाइज के सिर्फ मेरे खाने पर कंट्रोल ने ये कर दिखाया.’

This image has an empty alt attribute; its file name is images-16.jpeg


मालूम हो कि शहनाज ने बिग बॉस 13 में एंट्री ली थी. यहां उन्होंने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया था. उनकी फनी अंदाज और सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती-मस्ती फैंस को खूब पसंद आती थी। शहनाज और शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था, दोनों की बॉन्ड‍िंग और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। सोशल मीडिया पर उनका नाम सिडनाज खूब ट्रेंड हुआ था।