शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

IN8@सोहना… हवस के भूखे एक भेडि़ए द्वारा एक युवती से पहले दोस्ती गांठने और फिर दोस्ती की आड़ लेकर युवती को अपने साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के बाद शादी से मुकरने का मामला सामने आया है। एसीपी क्राईम प्रीतपाल सिंह के अनुसार पीडि़त 27 वर्षीय युवती ने पुलिस थाने में दी गई शिकायत में बताया है कि वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और एक स्थान पर कमरा किराए पर लेकर रह रही है। शिकायत में बताया गया है कि इसी दौरान उसकी मूल रूप से झारखंड के रहने वाले सददाम से जान-पहचान हुई। जिसके बाद दोनों में मुलाकात होने लगी। जो जान-पहचान जल्द ही दोस्ती से प्यार में बदल गई। वह दोनों आपस में बातें करने लगे। इसी दौरान युवक ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जो उसने स्वीकार कर लिया। आरोप है कि उसके बाद एक दिन युवक उसे प्यार का ड्रामा कर छूने लगा तो वह उससे शादी की बात कहकर जल्द ही शादी करने का भरोसा देने लगा।

जिससे वह उस पर भरोसा कर बैठी। इसी भरोसे का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध कायम कर लिए। जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि उसे डरने की जरूरत नही है। वह उससे जल्द शादी करेगा। जिसके बाद आरोपी उसके साथ शारीरिक संबंध कायम करते हुए दुष्कर्म करते हुए अपनी हवस की भूख मिटाता रहा। जब उसने आरोपी से कहा कि अब वह उसके साथ शादी में देरी ना करे तो वह उसे धमकाने लगा और शादी से मना कर दिया। ऐसे हालातों में युवती मानसिक तनाव में आ गई। तब युवती परिजनों के साथ महिला पुलिस थाने में आई। जहां युवती ने आपबीती पुलिस को बताई और आरोपी के खिलाफ लिखित में शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई।

एसीपी क्राईम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने पीडि़त पक्ष की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़त युवती का चिकित्सा परीक्षण और अदालत में बयान कराए गए है। आरोपित अपने घर से फरार है। जिसे पकडऩे के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। साथ ही जांच के दौरान सामने आए तथ्यों के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपित चाहे कितना भी तेज-तर्रार क्या ना हो, पुलिस उसे जल्द गिरफ्तार कर लेगी।