संदिग्ध परिस्थितियों में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या

सुरेन्द्र सिंह भाटी@ककोड़ चोला गौरीशंकर चोला
थाने क्षेत्र के गांव खानपुर में सनसनीखेज करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी पति पत्नी का लहूलुहान शव जमीन पर छोड़कर कमरे की संकल लगाकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची थाने पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया।खानपुर निवासी गजेन्द्र अपने परिवार के साथ अलग मकान में रहता है।

सोमवार दोपहर गांव में पड़ौसियों ने गजेन्द्र के घर के अंदर से खून बहता हुआ देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के उस कमरे की संकल खोलकर देखा को गजेन्द्र की पत्नी अनीता (42 वर्ष) का लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा था। बताया कि तभी गांव निवासी एक व्यक्ति ने सूचना दी की मृतका का पति चोला स्टेशन की तरफ गया है। जो बोल रहा था कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस पड़ताल में प्रथम दृष्टया आरोपी पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या की। और हत्या करके कमरे की संकल लगाकर मौके से फरार हो गया।

आरोपी पति किसी निजी कंपनी में नौकरी करता है। जबकि बीस वर्षीय बेटा भी निजी कंपनी में नौकरी करता है।जबकि बेटी की एक वर्ष पहले शादी हो चुकी है। मौके पर अन्य कोई परिजन नहीं था। मृतका का मायका हसनपुर थाना बेबर जिला मैनपुरी बताया जाता है। एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने घटनास्थल का दौरा कर जानकारी जुटाई।


थाना प्रभारी चोला योगेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया पति ने ही पत्नी की हत्या की है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मामले की बावत कोई तहरीर नहीं मिली है।