सड़क हादसे में पति-पत्नी व भतीजे की दर्दनाक मौत

IN8@रेवाड़ी…. रविवार की दोपहर दवाई लेकर बाइक पर लौट रहे दंपत्ति व उनके मासूस भतीजे की सड़क हाइसे में दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम हेतु रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर भेजा। वहीं आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। हादसे में बच्चे सहित तीन की मौत के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है।
जानकारी के अनुसार गांव गंगायचा अहीर निवासी करीब 42 वर्षीय रामनिवास रविवार को करीब 38 वर्षीय अपनी पत्नी सुमन को दवा दिलाने के लिए बाइक पर जाट भुरथल गए था। दोनों अपने साथ सात वर्षीय भतीजे नितेश को भी ले गए थे। दवा लेने के बाद जब वे वापस घर लौट रहे थे तो गांव बीकानेर के निकट भूड़थल मोड़ पर हाईवे पार करते समय वहां से गुजर रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों बाइक सहित उछल कर हाईवे पर जा गिरे तथा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने तीनों को यहां के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देर सायं गमगीन माहौल में तीनों का अंतिम संस्कार किया गया। बताया जाता है मासूम नितेश चार बहनों में इकलौता भाई था।