सदर विधायक पहुंचे पत्रकार जेपी गुप्ता के आवास पर की चाय पर चर्चा

सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज सदर विधायक प्रदीप चौधरी बुलंदशहर के जाने-माने पत्रकार जेपी गुप्ता के अंसारी रोड स्थित मोहल्ला सराय रामसुख तेलीवाड़ा आवास पर पहुंचे और चाय पर चर्चा की विधायक ने कॉलोनी वासियों से जाना हाल-चाल जेपी गुप्ता और कॉलोनी वासियों ने पत्रकार के आवास पर पहुंचे सदर विधायक का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

चाय पर चर्चा में कॉलोनी वासियों ने अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराया। घंटों चर्चा करने के बाद कॉलोनी से निकलते वक्त विधायक ने रास्ते में पडने वाले मंदिर पर माथा टेक गाय माताओं को चारा व ब्रेड खिलाया। उसके बाद मार्कीट में दुकानों पर बैठकर दुकान मालिकों से चर्चा की और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में पूछा गया ।

अचानक से सुबह-सुबह ही दुकानों पर पहुंचे विधायक को देख दुकान मालिकों के चेहरे खुशी से खिल उठे दुकान मालिकों ने सदर विधायक की भूरी भूरी प्रशंसा की और कहा कि हमारे विधायक बहुत अच्छे हैं जो हाल-चाल जानने सुबह-सुबह ही निकल पड़ते हैं क्षेत्र में और सब की समस्या सुनते हैं और समाधान करते। सदर विधायक प्रदीप चौधरी का कहना है कि मैं जनता का सेवक हूं जनता ने मुझे विधायक बनाया है मैं जनता के बीच में रहकर हमेसा ऐसे ही काम करूंगा ।

उसके लिए मुझे दिन क्या रात क्या सुबह क्या शाम क्या मैं जनता का सेवक हूं तो जनता की सेवा तत्पर करता रहूंगा विधायक ने बताया कि आज बुलंदशहर के वरिष्ठ पत्रकार जेपी गुप्ता के यहां पर चाय पर चर्चा कर कॉलोनी वासियों की समस्याओं के बारे में पूछा विधायक का कहना है कि मैं हर रोज इसी तरह से सुबह-सुबह निकलता हूं क्षेत्र में और लोगों से उनका हालचाल जानता हूं।

इस मौके पर लोकेश लोधी,सुरेंद्र सिंह भाटी जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन, गोपाल सोनू बृजवासी,मोहन लाल, नीरज बंसल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।