सिर और गले में चोट के कारण हुई मदन सिंह की मौत


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर के ककोड़ कोतवाली के गांव हसनपुर बकसुआ में सोमवार को दो पक्षों के विवाद में मंगलवार को एक पक्ष के एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला। मृतक के पुत्र ने दूसरे पक्ष के सात लोगों के खिलाफ हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अधेड़ की मौत गले और सिर में चोट लगने से बताई जाती है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात है।


गांव निवासी गौरव सिंह भाटी पुत्र मदन सिंह ने कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि मंगलवार सुबह चार बजे उसके पिता मदन सिंह (48 वर्ष)  जंगल में टहलने के लिए गए थे। छह बजे उनका शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही पेड़ पर झूल रहे शव को परिजनों ने निचे उतार लिया। बताया कि सोमवार को दूसरे पक्ष से उनका विवाद हुआ था।

जिससे उनकी हत्या की गई।पुलिस ने तहरीर के आधार पर सत्यवीर पुत्र खचेड़ू सिंह, आकाश पुत्र जगपाल, योगेन्द्र पुत्र प्रमोद, कपिल पुत्र देवराज सिंह, सोनू पुत्र सत्यवीर सिंह, भगवान सिंह अशोक का नौकर, जीतू पुत्र प्रमोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुधवार तक किसी भी नामजद की कोई गिरफ्तारी पुलिस नही कर पाई। मंगलवार देररात शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मृतक के पुत्र की तहरीर पर दूसरे पक्ष के सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।मदन सिंह की मौत की जांच हर पहलू से की जा रही है। 
नम्रता श्रीवास्तव
सीओ, सिकंदराबाद