सूटकेस में मिला नव विवाहिता का हाथ, पैर बंधा मिला शव

विनोद पांडेय @ गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के दशमेश वाटिका के पास सोमवार सुबह बैग के अंदर एक नव विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने सुबह के समय दशमेश वाटिका के पास एक लावारिस सूटकेस पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉली बैग खोल कर देखा तो उसमें चद्दर में लिपटा युवती का शव मिला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव की पहचान नही हो सकी है। सीओ साहिबाबाद कार्यवाहक महिपाल सिंह ने बताया कि सुबह के समय घूमने के लिए निकले स्थानीय लोगों से अर्थला में दशमेश वाटिका के पास एक लावारिस ट्रॉली बैग पड़े होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉली बैग को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी की। ट्रॉली बैग में एक करीब (25) वर्षीय नवविहिता का शव बरामद हुआ।

युवती को एक चद्दर से बांधा गया था। उसके हाथों में मेहंदी और मांग में सिंदूर था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए जनपद के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के सभी जनपदों के थानों को भी मृतक की तस्वीर भेजी गई है। साथ ही मृतक की शिनाख्त के लिए की टीम लगाई गयी है।

पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि यह सूटकेस कौन यहां छोड़ गया। आशंका है कि युवती की हत्या कहीं और करके उसका शव सूटकेस में डालकर यहां फेंक दिया गया। साहिबाबाद एसएचओ अनिल शाही ने बताया युवती के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। युवती की हत्या कहीं और की गई है तथा शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। हत्या कैसे और क्यों की गई, मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।