स्क्रैप कारोबारी से 45 लाख में फरार लुटेरो गिरफ्तार

गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र में 19 दिसंबर को हुई स्क्रैप कारोबारी से 44 लाख लूट मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने लूट के 70 हजार रुपए बरामद किए है। पुलिस ने लूट की घटना का पूर्व में खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

एसीपी नंदग्राम आलोक दुबे ने बताया कि नंदग्राम पुलिस ने शुक्रवार को मेरठ रोड़ से चेकिंग के दौरान 44 लाख लूट मामले में फरार चल रहे आरिफ पुत्र शमीम उर्फ शमीम अख्तर निवासी पूजा कॉलोनी ट्रोनिका सिटी को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से लूट के 70 हजार रुपए बरामद किया गया है। पकड़ा गया आरोपी नंदग्राम थाना क्षेत्र में 19 दिसंबर को स्क्रैप कारोबारी से हुई 44 लाख 93 हजार रुपए की लूट में फरार चल रहा था।

लूट की घटना का पूर्व में खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट के 22 लाख 47 हजार रुपए और स्कूटी बरामद किया जा चुका है। लूट की घटना स्क्रैप कारोबारी के पूर्व पार्टनर आतिफ उर्फ यूसुफ ने ही कराई थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नदीम, दानिश, गुलफाम, जितेन्द्र, सुनील पुत्र जयवीर सिंह निवासी खेड़का बागपत के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देता था।

19 दिसंबर राजनगर एक्सटेंशन में 44 लाख लूट मामले में साथी जितेन्द्र व सुनील ने रैकी की थी और नदीम, दानिश, गुलफाम, युसुफ ने मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट के बाद रुपए के बटवारे में 1.50 लाख रुपए आरिफ के हिस्से में आए थे। जिस में से 70 हजार रुपए बरामद कर लिया गया है।