22 अप्रैल को रिलीज हो रही द कन्वर्जन फिल्म देखने के लिए किया जागरूक


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर 22 अप्रैल को रिलीज हो रही द कन्वर्जन फिल्म का आज ट्रेलर सामाजिक लोगों ने देखा लव जिहाद वह हिंदू समाज पर हो रहे अत्याचारों पर आधारित इस फिल्म को सभी लोगों ने सराहा और सभी ने 22 अप्रैल को रिलीज हो रही इस पिक्चर को देखने के लिए अपील की ।


प्रीतम कुमार प्रेम ने बताया हिंदू समाज पर हुए अत्याचारों पर पहली बार किसी डायरेक्टर ने पिक्चर बनाने की हिम्मत करी है और लव जिहाद जैसी ज्वलंत मुद्दों को इस फिल्म में दर्शाया गया है मेरा सभी हिंदू परिवार से निवेदन है इस फिल्म को देखने जरूर जाएं जैसे अभी द कश्मीर फाइल्स सभी ने देखी है।

इसी प्रकार सभी हिंदू परिवार इस फिल्म को देखने जरूर जाएं ,अपनी युवा पीढ़ी को जरूर दिखाएं अपनी बच्चियों को दिखा कर इस मुद्दे से अवगत कराएं ताकि इस तरह की दुष्ट प्रवृत्तियों से हम बच सकें।
अभिनव वर्मा ने बताया 22 अप्रैल रिलीज हो रही द कन्वर्जन फिल्म का हम सभी ने ट्रेलर देखा ।जिस के डायरेक्टर विनोद तिवारी है उन्होंने एक ज्वलंत मुद्दे को उठाकर हिंदू समाज पर हो रहे अत्याचारों को इस फिल्म में दिखाया है।

मैं ऐसे डायरेक्टर किया हृदय से आभार व्यक्त करूंगा जिन्होंने हिंदू समाज की हो रहे अत्याचारों को वे लव जिहाद जैसे ज्वलंत मुद्दों को इस फिल्म में दिखाया है और साथ ही मैं यह सभी से अपील करूंगा कि 22 अप्रैल को इस पिक्चर को देखने जरूर जाएं अपनी युवा पीढ़ी को दिखा कर इस पिक्चर को दिखाकर जागरूक करें ताकि ऐसे अत्याचारों से बचा जा सके।


इस अवसर पर अजय दिवाकर अमित सक्सेना पत्रकार जेपी गुप्ता शुभम शर्मा मोनू आदि मौजूद रहे।