75 वे अमृत महोत्सव के अंतर्गत उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य बिजली महोत्सव कार्यक्रम किया आयोजित


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलंदशहर आज सिकंदराबाद नगर के प्रेम गार्डन में उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य बिजली महोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में गौतम बुध नगर लोक सभा क्षेत्र के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ0 महेश शर्मा मुख्य अतिथि बतौर शामिल हुए।एवं बुलंदशहर भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया, स्याना विधानसभा क्षेत्र के देवेंद्र सिंह लोधी, खुर्जा विधानसभा क्षेत्र से विधायक मीनाक्षी सिंह, सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मीराज सिंह, कार्यक्रम में शामिल रहे।

हालांकि बुलंदशहर के सभी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी विधायकों को निमंत्रण भेजा गया था। सांसद महेश शर्मा ने कार्यक्रम में मौजूद बिजली विभाग के अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि अधिकारियों को पार्टी कार्यकर्ताओं की बात को अनसुना नहीं करना चाहिए इस पर विभाग के अधिकारियों ने मंच के माध्यम से कहा कि किसी भी कार्यकर्ताओं को अनसुना नहीं किया जाएगा।

स्थानीय अधिकारियों को निर्देश जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे कार्यक्रम में क्षेत्र की बड़ी संख्या मैं आए लोग शामिल हुए इस दौरान स्कूली बच्चों ने बिजली को लेकर नाटिका दिखा कर जागरूक किया। इस मोके पर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित हजारों की संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे।