अमिताभ बच्चन ने किया घुमा-फिरा कर ट्वीट, लोग बोले- सीधे बता दो किस साइड हो?

मुंबई। केंद्र सरकार के विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ किसान 2 महीने से ज्यादा समय से आंदोलन कर रहे हैं। हाल में रिहाना, मिया खलीफा, मीना हैरिस और ग्रेटा थनबर्ग जैसे इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज के किसान आंदोलन के सपोर्ट में ट्वीट किए जाने के बाद एक बार फिर यह आंदोलन चर्चा में आ गया। इसके बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत, लता मंगेशकर, सचिन तेंडुलकर जैसे लोगों ने सरकार के सपोर्ट में ट्वीट किए हैं और इसे भारत का आंतरिक मसला बताया है।

हालांकि इतने सारे बॉलिवुड सिलेब्स के ट्वीट करने के बाद भी अभी तक अमिताभ बच्चन ने कोई ट्वीट नहीं किया है बल्कि उन्होंने घुमा-फिरा कर एक ट्वीट किया है जिसके कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं आखिर वह किसे सपोर्ट कर रहे हैं, किसानों को या सरकार को? अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, ‘तर्क का जवाब तो तर्क में दिया जा सकता है, पर विश्वास का जवाब तर्क के पास नहीं है।’

इस पर लोग अमिताभ बच्चन से सीधे-सीधे शब्दों में ट्वीट किए जाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि कुछ का ऐसा भी मानना है कि अमिताभ दबे शब्दों में सरकार का सपोर्ट कर रहे हैं।