पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता को मैडीकल जांच के लिए भिजवाया


सुरेन्द्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर के कोतवाली ककोड़ के एक गांव से 26 जून को अगवा युवती को बरामद कर पुलिस ने मैडीकल जांच हेतु भिजवाया। पुलिस ने आरोपित चार युवकों मे से तीन को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया है। समझौते की बात सामने आने पर पुलिस ने दो दिन मामले को दबाए रखा।
कोतवाली के एक गांव निवासी पीड़ित ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया  26 जून को बाजार गई उसकी पुत्री संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

मालूम हुआ कि पुत्री को गांव निवासी सौरभ व प्रशांत अगवा करके ले गए। शुक्रवार को पुत्री को गौतमबुद्धनगर से आरोपी के रिस्तेदार के यहां से बरामद किया।  घर आकर पुत्री ने पूछताछ करने पर बताया कि आरोपी सौरभ ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना में प्रशांत, आशिश व अवजाल ने आरोपी का सहयोग किया।

शनिवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया। मामले में समझौते की बात सामने आने पर पुलिस ने युवती को बरामदगी के बाद भी मैडीकल जांच को न भेजने पर पीड़ित पक्ष ने रोष व्यक्त किया। पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने पर पुलिस ने सोमवार को युवती को मैडीकल जांच हेतु भिजवाया।

कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार त्रिपाठी के बताया कि युवती की मैडीकल जांच और मजिस्ट्रेटी बयान के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।