सिस्टम से खिलवाड़ कर सरकार की नीतियों व योजनाओं को पलीता लगा रहे कोटेदार गरीबों के राशन को साज करके डकार रहे कोटेदार व भ्रष्ट अधिकारी-वायरल ऑडियो

बुलन्दशहर : जनपद में राशन कोटेदार व खाद्य विभाग के भ्रष्ट अधिकारी साज करके गरीबों का पेट काटकर अपनी तिजोरी भर रहे हैं। अगौता थाना क्षेत्र के गांव भैंसरोली के राशन कोटेदार का एक ऑडियो वायरल हो रहा है वायरल ऑडियो में एक ग्राहक राशन कम देने की कोटेदार से शिकायत कर रहा है। जिसके बाद कोटेदार ग्राहक को हड़काते हुए तर्क देता सुनाई पड़ रहा है कि सप्लाई इंस्पेक्टर व खाद्य विभाग के अधिकारियों को पैसा पहुंचाना पड़ता है इसलिए सभी को प्रति यूनिट पांच की बजाय चार किलो खाद्यान्न वितरण करने का आदेश है।

इस बाबत जानकारी के बाद गांव पहुंच कर की गई पड़ताल में कोटेदार की दुकान पर ग्राहकों से बातचीत की गई तो लोगों ने दावा किया कि हर माह उनका कोटेदार राशन कार्ड में पूरा राशन लिखता है जबकि प्रति यूनिट चार किलो राशन देता है मौके से ही इसकी सूचना हमारे द्वारा फोन से जिला पूर्ति अधिकारी व उपजिलाधिकारी को दी गई लेकिन हमारे लौटने तक कोई भी अधिकारी जाँच करने मौके पर नहीं पहुँच पाया योगी सरकार कर रही नि:शुल्क वितरण यूपी में योगी सरकार गरीबों को राहत पहुंचाने के लिए नि:शुल्क खाद्यान्न का वितरण कर रही है।

जिसके तहत प्रतिमाह तीन किलो गेहूं दो किलो चावल प्रीति यूनिट की दर से खाद्यान्न वितरण किया जा रहा है राशन की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ योगी सरकार सख्त है।