रूहानियत वेब सीरीज एक हिंदी वेब सीरीज है

प्रमोद शर्मा @ वेब सीरीज रूहानियत का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और वेब सीरीज रूहानियत का ट्रेलर 23 मार्च 2022 को रिलीज हो गया है । रूहानियत एमएक्स प्लेयर की नवीनतम भारतीय वेब Series है। हिंदी वेब सीरीज़ 23 मार्च 2022 को रिलीज़ होगी। रूहानियत वेब सीरीज़ को आप एमएक्स प्लेयर की वेबसाइट और आधिकारिक ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं। वेब सीरीज की कास्ट कनिका मान, अर्जुन बिजलानी और समिता बनसल है सीरीज का निर्देशन ग्लेन बैरेटो और अंकुश मोहला ने किया है।

ये वेब-Series बाकी सारी वेब सीरिज से बिल्कुल अलग है साथ ही ये बाकी लव स्टोरिज से बिल्कुल अलग है…., यह रूहनियात नामक एक और रोमांटिक वेब शो के साथ वापस आ गया है, जिसे इसकी बहुप्रतीक्षित ड्रामा सीरीज़ कहा जाता है। जिसे आप सबकों जरूर देखना चाहिए।
कहानी एक प्यारे जोड़े के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। युवा और भोली प्रीशा (मान) अभिमानी व्यवसायी सेवर (बिजलानी) से मिलती है और शुरू में चिंगारी नहीं उड़ती। दोनों कई बार पर्सनल हार्टब्रेक और क्लैश का सामना कर रहे हैं। Series इस बात पर ध्यान देती है कि क्या सेवर जैसे उदास निंदक को प्रिशा जैसे निराशाजनक रोमांटिक द्वारा बचाया जा सकता है।
वही रूहानियत के बारे में बात करते हुए, अभिनेता बिजलानी ने कहा, “इस Series के लिए शूटिंग करना एक अलग अनुभव रहा है। यह शो इस बात का जवाब खोजने के बारे में है कि क्या प्यार हमेशा के लिए मौजूद है। यह आपकी सामान्य प्रेम कहानी नहीं है। इसमें ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं जिनकी किसी को उम्मीद नहीं है। औऱ इस वेब सीरिज का इंड काफी अलग है और इसके अभी 12 एपिसोड आएगें उसके बाद औऱ भी कई सारे एपिसोड आएँगे…