वन स्टॉप सेंटर, द्वारा व्रद्ध महिला को सकुशल परिजनों से मिलाया

सुरेंद्र सिंह भाटी@बुलन्दशहर में घर से निकली रास्ता भटक गयी बुजुर्ग महिला को वन स्टॉप सेंटर ने पुलिस की मदद से परिजनों से मिलवाया वृद्ध महिला और परिजनों ने वन स्टॉप सेंटर का आभार जताया।आपको बता दे कि यह वह वृद्ध महिला जो की 29 जून घर से निकली थी और रास्ता भटक गयी । और इधर से उधर भटक रही , स्थानीय पुलिस ने जब इस महिला को रोडवेज बस स्टैंड के पास देखा तो इस महिला से बात कर पता , नाम आदि पूछने का प्रयास किया लेकिन महिला बता पाने की स्थिति में नही थी।

तो पुलिस ने महिला को वन स्टॉप सेंटर जिला महिला अस्पताल में सौंप दिया जिस पर केंद्र प्रशासक रूबी ने जिला प्रोबेशन अधिकारी, बुलंदशहर को अवगत कराया, जिला प्रोबेशन अधिकारी, बुलंदशहर जय प्रकाश यादव के आदेशानुसार वन स्टॉप सेंटर, बुलंदशहर टीम नेहा सोलंकी और रिंकू आदि द्वारा वृद्ध महिला की अनेकों बार कॉउंसलिंग की गई टीम द्वारा अनेको प्रयासों के बाद वृद्ध महिला के परिजनों का पता लगाया जा सका।

आज दिनांक 01 अगस्त को संबंधित थाने से समन्वय बनाते हुए महिला के परिजनों से हीरापुर नई मंडी चौकी क्षेत्र में संपर्क कर वन स्टॉप सेंटर बुलंदशहर केंद्र प्रशासक श्रीमती रूबी द्वारा औपचारिक कार्यवाही कराते हुए वृद्ध महिला शांति देवी अस्सी वर्ष को उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया और श्रीमती रूबी द्वारा परिजनों को बुजुर्ग महिला का भविष्य में भी ध्यान रखने को कहा गया।