स्कूल के बच्चे लाते समय बस ड्राइवर के साथ की मारपीट

सुरेंद्र सिंह भाटी बुलंदशहर के कोतवाली ककोड़ क्षेत्र के गांव खानपुर स्थित किरण पब्लिक स्कूल के बस ड्राइवर के 3 लोगों ने की मारपीट.। जानकारी के अनुसार गांव दाऊदपुर निवासी राजीव ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि खानपुर स्थित किरण पब्लिक स्कूल में वह काफी दिन से बस ड्राइवर है और क्षेत्र के गांव से बस द्वारा बच्चों को स्कूल लेकर जाता है ।

हर रोज की तरह आज सुबह बच्चों को लेने गांव कानपुर जैसे ही पहुंचा तभी बस रुकवा कर गांव निवासी नजर मोहम्मद पुत्र नूर मोहम्मद उर्फ नुरू व चाँद मोहम्मद पुत्र नूर मोहम्मद उर्फ नुरू पुत्र नजीर खान वे दो अज्ञात लोगों ने बस रुकवा कर मेरे साथ मारपीट की।

बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों ने मुझे उन से बचाया ग्रामीणों को आता देख सभी लोग मुझे मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। ग्रामीणों ने आकर मुझे बचाया राजीव ने पुलिस को तहरीर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है उधर पुलिस ने तहरीर के आधार जांच शुरू की है। अब सोचने वाली बात यह है कि क्या इन जैसे लोगों को बच्चों के भविष्य की कोई परवाह नहीं बच्चों से भरी बस रुकवा कर बस ड्राइवर के साथ मारपीट करना।

अब देखना होगा पुलिस इन लोगों पर क्या कार्रवाई करती है। थाना थोड़ा चौकी इंचार्ज रामवीर सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है मौके पर पुलिस भेज दी गई है उक्त मामले की तहरीर मिली है तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।