आप सरकार ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर लगाए भ्रष्टाचार का आरोप, इस्तीफा मांगा

शराब पॉलिसी और खरीद के चलते दिल्ली के आप सरकार में राजनीतिक घमासान जोरों शोरों पर हैं। इसी के चलते अब आप सरकार ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना को घेरे में लेते हुए हमला बोल दी है। आप सरकार ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए, इस्तीफे की माँग की है।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि खादी ग्रामोद्योग के अध्यक्ष रहते हुए उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने अपनी बेटी शिवांगी को खादी लाउंज का 80 करोड़ का ठेका दिलाया और यही नहीं उस लाउंज के शिलापट्ट में शिवांगी सक्सेना का नाम भी लिखा है।

उन्होंने कहा, खादी ग्रामोद्योग का एक्ट कहता है कि अध्यक्ष पद पर रहकर परिवार के किसी भी सदस्य को काम नहीं दिया जा सकता। एलजी सक्सेना ने खादी ग्रामोद्योग एक्ट का उल्लंघन किया है।इसी दौरान संजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि वे दिल्ली में दागी LG क्यों रखे हुए हैं, AAP इस मामले में अपने वकीलों से बातचीत करेगी और कानून का रास्ता अपनाएगी, आपको दागी LG को हटाना पड़ेगा, उन्हें इस्तीफा देना पड़ेगा’। पीएम को आज से परिवारवाद पर बोलने का कोई हक नहीं है।

क्या 130 करोड़ लोगों में आपको एक भी व्यक्ति LG बनाने लायक नहीं मिला ?उन्होंने कहा की इससे पहले वीके सक्सेना KVIC के अध्यक्ष रहते हुए करोड़ों रुपए की हेराफेरी नोटबंदी के समय की, कई घोटाले और घपले हुए। जो व्यक्ति इतना दागी व्यक्ति है जो अपने परिवार को ठेके दिए जा रहा है। ऐसे व्यक्ति को दिल्ली के उपराज्यपाल के पद से बर्खास्त किया जाए।