• indianews86@gmail.com
  • ghaziabad, uttar pradesh

पंचम ने प्रोडयूस की ‘वो 3 दिन’ 30 सितमबर को होगी रिलीज

प्रमोद शर्मा @ नई दिल्ली: बॉलीवुड की मायानगरी ने हर किसी को एक अलग मुकाम दिया है। इस कड़ी में कुछ नया कर दिखाने की कोशिश में एक उम्र बीत जाती है और कुछ दिन रात मेहनत की भट्टी में तपकर नए नए विचार सामने लाकर एक नई चीज बनाते हैं। पंचम ऐसी ही शख्सियत है। बॉलीवुड में पंचम सिंह एक ऐसा नाम है, एक ऐसे प्रोड्युसर है जो कुछ न कुछ नया करने में यकीन रखते हैं। उनकी आने वाली बहुचर्चित फिल्म वो 3 दिन 30 सितंबर को दुनियाभर के तीन हजार थियेटरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले 2010 में भावनाओं को समझिए एक ऐसी फिल्म थी जिसमें सर्वाधिक कॉमेडियन एक साथ काम कर रहे थे। 2021 में पाताल पानी और अब वो 3 दिन. पंचम की अलग पहचान देती है।

इस फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार है जो अपने अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं। चंदन राय सानियाल, राजेश शर्मा, पूर्वा स्नेहा सिंह वो 3 दिन में काम कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर टी सीरिज की ओर से भूषण कुमार ने लांच किया। ट्रेलर और संगीत जारी हो चुका है। सभी कलाकार दिल्ली में फिल्म की प्रमोशन के लिए पधारे और अनुभव शेयर किये हैं,वह फिल्म की सफलता का अभयास दिलाता हैं। संजय मिश्रा, चंदन राय और राजेश शर्मा एक अलग किरदार में नजर आएंगे और लोगों के दिलों पर छा जायेंगे। ऐसी पंचम ने कहानी को छोटो व बडे शहरों में छोटे तबके की भावनऔं को समझ कर ही वो 3 दिन प्रोडयूस किया है।

वो 3 दिन एक ऐसी कहानी है जो कदम- कदम पर समाज के सबसे शोषित वर्ग एक रिक्शा चालक के जीवन पर आधारीत है।उसे कहाँ से धन मिलता है यह पता चलता है। और वह क्या करना चाहता और कौन उसे फंसाता है कदम-कदम पर झंकझोर देने वाली यह कहानी दर्शकों को पसंद आनी चाहिए। फिल्म का संदेश भी इसी में छिपा है। लेकिन इसके लिए आपको थियेटर जाना होगा। जो सिनेमाघरों में लोगों को बांध कर रखेगा। पंचम सिंह ग्वालियर से जुड़े हैं और इस फिल्म में उन्होंने एक गीत भी लिखा है। अभिनय के तौर पर भी दिखाई देंगे। वह छप्पन एपिसोड का एक सीरियल बना चुके हैं और स्वालियर से संबंध रखते हैं जो उनको शहर है। कई अंतराष्ट्रीय फिल्म समारोह में वह देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और इसी कुतुबमीनार भी रिलीज को तैयार है।