मुनेश देवी की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

बुलंदशहर। बताते चले की 5 जून को एक महिला का शव जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना कसाना के ग्राम घंघोला के पास एक भूस के कमरे मे मिला था जिसका थाना कसाना पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराकर अन्तिम संस्कार करा दिया गया था। मृतका के बेटे द्वारा शव के फोटो से महिला की शिनाख्त की गयी।

मृतका की शिनाख्त मुनेश देवी पत्नी स्व0 जसवीर सिंह निवासी ग्राम रसूलपुर थाना सलेमपुर जनपद बुलन्दशहर के रूप मे हुई। उक्त के सम्बन्ध मे प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना सलेमपुर पर मुअसं- 139/24 धारा 302/201 मुकद्दमा दर्ज किया गया था। 15 जून को थाना सलेमपुर पुलिस द्वारा घटना मे संलिप्त ऋषिपाल पुत्र नेतराम निवासी ग्राम बिलसूरी थाना सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर को ग्राम रसूलपुर गेट के पास गिरफ्तार किया गया।

आरोपी की गिरफ्तारी के सम्बन्ध मे थाना सलेमपुर पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।आरोपी ऋषिपाल ने पूछताछ पर बताया गया कि उसके व मृतका के प्रेम सम्बन्ध थे 4 जून को मृतका अभियुक्त के पास रहने के लिए आ गयी तथा वापस जाने के लिए मना करने लगी।आरोपी मृतका को अपने साथ नहीं रखना चहाता था इसलिए आरोपी ने अपने साथ मृतका को गौतमबुद्धनगर के थाना कासना के ग्राम घंघोला के एक भूस के कमरे मे ले गया तथा गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और वहा से फरार हो गया।