BJP पार्षद के भाई और पुलिसकर्मियों में मारपीट, पार्षद समेत 7 पर केस, TSI और सिपाही सस्पेंड

प्रमोद शर्मा @ गाजियाबाद: गाज़ियाबाद की घंटाघर कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी पार्षद और पूर्व कार्यकारिणी उपाध्यक्ष के इंजीनियर भाई से सिग्नल पर हुई मारपीट में पार्षद समेत 7 पर केस दर्ज किया गया है। एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद टीएसआई और कॉन्स्टेबल को सस्पेंड किया गया है। विभागीय जांच की जा रही है। बता दें कि 16, एवं 17,जुलाई की रात हुई घटना बताई जा रही है जिसमें शनिवार शाम को केस दर्ज किया गया था जिसमें पुलिस के अनुसार, पार्षद के भाई द्वारा थाने में खुलेआम पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने का विडियो वायरल हुआ था। इसी आधार पर आर्यनगर कोटगांव से बीजेपी पार्षद और पूर्व कार्यकारिणी उपाध्यक्ष अभिषेक चौधरी, उसके भाई अर्पित चौधरी, चिराग चौधरी, नीरज चौधरी, निशांत चौधरी, चंद्रपाल चौधरी और अभिषेक चौधरी के साथियों पर केस दर्ज किया गया है।

दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप: घटना रात 1 बजे की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि टीएसआई रणवीर सिंह और कॉन्स्टेबल रोहवाश कार में थे। चैधरी गोड़ के पास एक कार उनके आगे आकर रुकी और उसमें से उत्तरे एक व्यक्ति ने कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की। इस दौरान मौके पर पहुंची थाना पुलिस के साथ भी अभद्रता की गई टीएसआई रणधीर का कहना है कि आगे चल रही कार में सवार युवक नशे में थे। दूसरी तरफ पार्षद अभिषेक चौधरी ने पुलिसकर्मियों पर नशे में होने का आरोप लगाया है। इस मामले में कुछ विडियो भी वायरल हुए है, इसमें कॉन्स्टेबल रोहताश के नशे में होने की बात कही गई जा रही है।

पार्षद के अनुसार: पार्षद ने बताया कि उनका भाई आगरा की कंपनी में आर्किटेक्ट वह रात में करीब 1 बजे लौट रहा था रेड लाइट पर कार रुकी तो पुलिसकर्मी जबरन हूटर बजा रहे थे। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट की। उन्होंने कार पर डंडा भी मारा। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने ड्रिंक की हुई थी और कार में तेज आवाज में गाने बजा रखे थे *हालांकि ट्रैफिक अनुसार राव 12 बजे के बाद सिग्नल ब्लिंकर के रूप में काम करते हैं। ऐसे में सिग्नल रेड होने की बात हो ही नहीं सकती है