Shamli Aas-Pass: किसान के मकान में सेंध लगाकर चोरी

संवाददाता@ कांधला। थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर में अज्ञात चोरों ने किसान के मकान में सेंध लगाकर हजारों की नकदी सहित लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
गांव मलकपुर निवासी अल्लादीन व वाजा पुत्र मंजुरा ने गांव के बाहर खेत पर अपने मकान बनाए हुए हैं। आरोप है कि बीते रविवार की रात्रि को दोनों भाई अपने परिवार के साथ मकान के बाहर सो रहे थे मध्य रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने एकांत का लाभ उठाते हुए मकान में सेंध लगाकर भीतर घुस गए और पूरे मकान को खंगालते हुए सामान को चोरी कर लिया सुबह जाग होने पर दोनों भाइयों को घर में हुई चोरी की जानकारी मिली तो हड़कम्प मच गया। जिसके चलते पुलिस को मामले की सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया और मौके से लौट आई। पीड़ित किसान ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि चोरों ने मकान से 80000 रूपये की नगदी, 5 तोले सोना, डेढ़ किलो चांदी के जेवरात को चोरी कर लिया है। इसकी कीमत लाखों रुपए बताई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसे में दंपति सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल
संवाददाता@ कांधला। थाना क्षेत्र के गांव भाभीसा में बाइक के सामने कुत्ता आने से दंपति सहित चार घायल सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया चिकित्सकों ने उपचार के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी।
थाना क्षेत्र के गांव गंगेरू निवासी अकबर पुत्र इब्राहिम अपनी पत्नी शाहिस्ता वह पुत्री सफिया अनिका के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में बुढ़ाना गया था शनिवार की शाम को अकबर बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहा था जैसे ही बाइक सवार क्षेत्र के गांव भाभीसा के निकट पहुंचा तो अचानक बाइक के सामने कुत्ता आ गया बाइक के सामने कुत्ता आने से बाइक असंतुलित होकर सड़क पर गिर गई बाइक के गिरने से अकबर और उसकी पत्नी वे दोनों पुत्रियां गंभीर रूप से घायल हो गई सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कस्बे के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी।

नवयुवा शक्ति संगठन ने चायनीज सामान जलाकर जताया विरोध
संवाददाता@ कांधला। नगर में नवयुवा शक्ति संगठन के दर्जनों कार्यकत्र्ताओं ने चायनीज समान का दहन कर चायनीज सामान का बायकाट करने की अपील की है। इस सम्बन्ध में प्रधानमंत्री को ज्ञापन देकर चीनी सरकार से युद्ध में देश को युवाओं को मौका दिए जाने की मांग है।
देश में चीनी सैनिकों की कू्ररता और चीनी राष्ट्रपति के विरोध में देशवासीयों का आक्रोष रूकने का नाम नही ले रहा है। रविवार की देर शाम पूर्वी यमुना नहर के निकट नवयुवा शक्ति संगठन के जिलाध्यक्ष संजीव कुमार आडवाणी के तत्वधान में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए चीन के प्रति रोष प्रकट करने के लिये एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें दर्जनों लोग उपस्थित रहे। कार्यकत्र्ता अपने हाथ में स्लोगन बोर्ड को लेकर चीनी सैनिकों व चीनी राष्ट्रपति के विरोध में जमकर नारेबाजी की। कार्यकत्र्ताओं ने चीनी मोबाईल व अन्य उपकरणों को एकत्रित कर आग में दहन कर दिया। और देशवासीयों से चीनी प्रोडक्ट का बाॅयकाट करने की अपील की। साथ ही स्वदेशी अपनायेगे चीन को भगायेगे तथा भारतीय आर्मी की जय जयकार की। नवयुवा शक्ति संगठन के जिलाध्यक्ष संजीव कुमार आडवाणी ने अपने सम्बोधन में कहा कि चीनी सैनिकों के द्वारा धोखे से हमारे जवानों पर किए गए हमला निन्दनीय है। केन्द्र सरकार को 20 जवानों की शाहदत को याद रखते हुए चीन को करारा जवाब देना चाहिये। चीन के साथ युद्ध में देश का हर नौजवान अपने प्राणों की आहूति देगा। लेकिन देश की अखण्डता पर कभी आंच नही आने देगा। उन्होने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ज्ञापन भेजते हुए चीन को करारा जवाब देेने व देश के युवाओं को भारतीय आर्मी के साथ मिलकर युद्ध में जाने की मांग की है। इस दौरान सभासद दीपक सैनी, मोनू शर्मा, मांगे कश्यप, रिक्की काकरान, रूपेश प्रजापति, जगरोशन, सोनू, बाबू कश्यप सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।