Shamli ass-pass: पुलिस ने तीन लाख की स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

संवाददाता@ चौसाना: चौसाना चौकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो नशा तस्करों को तीन लाख रूपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पुलिस के शिकंजे से छुटकर भागने की कोशिश भी की, लेकिन वें कामयाब नही हो पाए।
जानकारी के अनुसार झिंझाना थाना क्षेत्र की चौसाना चौकी पुलिस ने तीन लाख रूपए कीमत की स्मैक के साथ दो शातिर नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस टीम बिड़ौली रोड चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने दो लोगों की तलाशी लेते हुए उनके कब्जे से करीब 30 ग्राम स्मैक बरामद की। एसपी ने बताया कि बरामद की गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब तीन लाख रूपए हैं। पुलिस ने आरोपियों के रूप में भडी भरतपुरी निवासी जुनैद और शहजाद को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ मुकदमाती कार्रवाई अमल में लाई है। उधर, बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन वें कामयाब नही हो पाए।

आपस में झगड रहे दो भाई गिरफ्तार संवाददाता@ कांधला। क्षेत्र के गांव भनेडा निवासी दो सगे भाइयों को पुलिस ने जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
मंगलवार को स्थानीय पुलिस नए गांव भनेड़ा निवासी ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि जमीनी विवाद को लेकर गांव में दो सगे भाई आपस में झगड़ा कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई पुलिस ने दोनों सगे भाइयों के खिलाफ शांति भंग की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

घर के बाहर खेल रहा मासूम बाइक की चपेट में आकर घायल
संवाददाता@ कांधला। क्षेत्र के गांव गढ़ी दौलत में घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय मासूम बच्चे को अज्ञात बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया है। घायल बालक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां पर गंभीर हालत में उपचार के लिए शामली रेफर कर दिया। बाइक सवार घायल को छोड़कर मौके से फरार हो गया।
क्षेत्र के गांव गढ़ी दौलत निवासी दिलदार का पांच वर्षीय मासूम बच्चा अर्श घर के बाहर खेल रहा था। तभी तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात बाइक सवार ने घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से मासूम गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर जा गिरा। घायल की चीख-पुकार सुन घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को लेकर कस्बे के राजकीय अस्पताल में घायल को भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने घायल की नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। घायल के पिता दिलदार ने बाइक सवार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस ने बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है।

विवाद का पटाक्षेप होने पर सफाई कार्य पर लौटे कर्मचारी
संवाददाता@ कांधला। नगर पालिका परिषद में कार्य करने वाले दो सफाई कर्मियों के बीच हंगामे के बाद हाथापाई हो गई जिसके चलते सफाई कर्मियों के दो पक्षों के बीच तनावपूर्ण स्थिति बन गई एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया जिसके चलते नगर पालिका परिषद में हड़कंप मच गया सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अधिशासी अधिकारी राजबली यादव और सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अजमल बैग ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले का पटाक्षेप करा दिया जिसके चलते दोनों पक्ष फिर से सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रवाना हो सके। बता दें कि दोनों सफाई कर्मियों के बीच सफाई व्यवस्था को लेकर छींटाकशी करने पर हाथापाई हो गई थी।