Shamli Crime: पुलिस ने 15 हजार के इनामी को दबोचा

संवाददाता@ कांधला। स्थानीय पुलिस ने कुख्यात विक्की की हत्या के आरोप में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
रविवार को थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह ने जानकारी देते बताया कि 10 माह पूर्व भारसी मार्ग के निकट गांव नाला निवासी कुख्यात विक्की की 10 माह पहले चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है। जबकि तीसरा आरोपी पुलिस पकड़ से फरार चल रहा था। जिस पर पुलिस की ओर से 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था जिसकी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। बीते शनिवार की रात को दिल्ली हाईवे एलम के निकट पुलिस गश्त कर रही थी। तभी पुलिस को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो युवक पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए युवक को पकड़ लिया और थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम निखिल निवासी ग्राम नाला बताया ।जो 10 माह पूर्व नाला निवासी विक्की हत्याकांड में फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से तंमचा बरामद कर जेल भेज दिया है।

गृह कलेह के चलते विवाहिता ने खाया जहर, हालत बिगड़ी
संवाददाता @ कांधला। नगर के मौहल्ला मौलानान में महिला ने विषैला पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके चलते महिला की हालत बिगड गई। महिला को उपचार के लिये शामली रेफर किया गया है। ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी है।
नगर के मौहल्ला मौलानान निवासी एक व्यक्ति का निकाह कई माह पूर्व से हुआ था। रविवार को महिला की घर मे किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके चलते महिला ने विषैला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। महिला की हालत बिगड जाने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया। जंहा पर डाॅक्टरों ने महिला की चिन्ताजनक हालत को देखते हुए उपचार के लिये शामली रेफर कर दिया गया। महिला की हालत चिन्ताजनक बनी हुई।

गाली गलौज करने वाले दरोगा पर गिरी गाज
अतुल सिंघल@ चैसाना। पीड़ितों के साथ गाली गलौज करने वाले चैसाना पुलिस के दरोगा को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच सीओ कैराना को सौंपी गयी है, जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि चैसाना चैकी पर तैनात उप निरीक्षक द्वारा लव्वादाउदपुर के एक पीड़ित के साथ फैसला करने के दबाव के दौरान गाली गलौज करने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऑडियो में उपनिरीक्षक द्वारा पीडित के साथ गाली-गलौज की जा रही थी। ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी शामली विनीत जयसवाल ने मामले का संज्ञान लेते हुए शनिवार को इसकी जांच कैराना सीओ को सौंपी थी। रविवार को एसपी ने विवादित दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी शामली ने बताया कि ऑडियो के आधार पर लाइन हाजिर किया गया है। दरोगा के खिलाफ जांच जारी है, अगर दरोगा दोषी मिला तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।